हार्दिक पांड्या से रिलेशन को लेकर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2018 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तूफानी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ लिंकअप की खबरों पर एक्ट्रेस-मॉडल एली अवराम ने चुप्पी तोड़ी है। एली बीते दिनों क्रुणाल पांड्या की शादी में दिखीं, जिसके बाद उनका नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया। इतना ही नहीं खबर ये तक आई कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन एली ने इस बात को विराम दे दिया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में एली ने कहा, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। एक-दूसरे से हमारा नाम जुड़ना आम बात है, क्योंकि जब आप फेमस हो जाते हैं तो आपके बारे में ऐसी बातें होना लाजमी है।

एली ने कहा कि लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है। मुझे इसपर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा। एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती है और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते।


                 हार्दिक पांड्या और लीशा शर्मा

मैदान के बारह भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं पांड्या
बता दें कि इससे पहले कोलकाता की 22 वर्षीय फेमस मॉडल लीशा शर्मा पिछले साल पांड्या के साथ काफी सुर्खियों में आई थीं। 5 फीट 10 इंच की हाइट वाली लीशा जमशेदपुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने कई नामी ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। पांड्या और लीशा एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं।