केएल राहुल से डेटिंग की खबरों पर निधि अग्रवाल ने कही ऐसी बात, स्टार बल्लेबाज हो जाएगा शर्मिंदा

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2019 - 03:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल से सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और मुन्ना माइकल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Nidhi Agarwal) को लेकर काफी बातें हो रही हैं। लोकेश राहुल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जाता रहा है और ऐसी भी खबरें चली कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। केएल राहुल से अपने रिश्ते को लेकर निधि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

केएल राहुल और निधि अग्रवाल की मुलाकात 

दरअसल, एक वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान कहा जब उनसे पूछा गया कि क्या वह केएल राहुल को डेट कर रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा- हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और इस तरह की खबरें केवल अफवाह हैं। वहीं, केएल राहुल के साथ मुलाकात पर निधि ने कहा कि हां, मैं उनसे लंदन में मिली थी। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच था जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हराया था।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल का रिलेशन 

मैं लंदन में थी तो टीम इंडिया के खिलाडिय़ों को बधाई देने पहुंच गई थी। निधि ने आगे कहा कि मेरी केएल राहुल के साथ अफेयर की संभावना जीरो प्रतिशत है। मैं उसे अच्छे से जानती हूं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि 2017 में निधि ने मुन्ना माइकल से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। वहीं, केएल राहुल इन दिनों विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

उनका नाम हाल ही में आथिया शेट्टी और आलिया की दोस्त आकांक्षा के साथ भी जुड़ा था। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

neel