गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने की इस बल्लेबाज की वकालत, बोले- T20 World Cup में होना चाहिए

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 06:22 PM (IST)

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में एक खिलाड़ी शामिल करने की वकालत की है। 16 अक्तूबर से ऑस्ट्रेलिया में ही टी-20 विश्व कप होना है ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के सामने परफेक्ट प्लेइंग-11 चुनना सबसे बड़ी समस्या होगी। इसी बीच गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने टिम डेविड को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल करने की बात कही है। 

 

Adam Gilchrist, Mark Waugh, Tim David, cricket news in hindi, T20 world cup 2022, एडम गिलक्रिस्ट, मार्क वॉ, टिम डेविड, क्रिकेट समाचार हिंदी में, टी20 विश्व कप 2022


गिलक्रिस्ट ने आईसीसी के हवाले से कहा- टिम डेविड को उस एकादश में जगह मिलनी चाहिए। उनके पास पावर है। और दुनिया भर में पिछले 18 महीनों में जैसा हमने उन्हें अलग-अलग परिस्थितियों में देखा है वह विपक्षी दल को डराने का काम करेंगे। वह ऐसी भूमिका निभा सकते हैं जिसे ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में कभी भरने की कोशिश नहीं की। यह ऐसा व्यक्ति है जो 15 या 20 गेंदें में अपना प्रभाव डाल देता है। 


डेविड पर वॉ का भी ऐसा ही रुख था। वॉ ने कहा- मैंने इस समय टिम डेविड को अपनी प्लेइंग-11 में शामिल किया है। उन्होंने कहा- यह फॉर्म के साथ बदल सकता है लेकिन यह मेरे लिए काफी अच्छा पक्ष है। वॉ ने इसके लिए स्टीव स्मिथ को अपनी टीम से बाहर कर दिया। स्मिथ भारत दौरे पर तीन में से सिर्फ एक बार दोहरे अंत तक पहुंचे थे। वहीं स्टोइनिस अभी भी चोटिल हैं।

 

गिलक्रिस्ट ने कहा- मार्कस स्टोइनिस इस समय दबाव में हैं लेकिन मुझे लगता है कि टिम डेविड को उस एकादश में जगह मिलनी चाहिए। दुर्भाग्य से उस सर्वश्रेष्ठ एकादश में 12 खिलाड़ी होंगे और मुझे नहीं पता कि मैं किसे बाहर करने जा रहा हूं।


एडम गिलक्रिस्ट की बेस्ट ऑस्ट्रेलिया-XI
एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिच मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड, टिम डेविड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।
मार्क वॉ की सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया-XI

एरोन फिंच, डेविड वार्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News