ईशान किशन को निराश देख गर्लफ्रैंड अदिति हुंडिया ने किया प्यारा-सा मैसेज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 03:04 PM (IST)

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ बीते दिनों खेले गए मुकाबले में सुपर ओवर में भले ही हार झेलनी पड़ी लेकिन मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन अपनी जुझारू 99 रन की पारी के लिए सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटोरते नजर आए। हालांकि मैच जब सुपर ओवर में गया तो ईशान को बल्लेबाजी के लिए न भेजने पर वह कुछ निराश भी दिखे। उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमें सुपर ओवर में मुंबई के कम रन बनाने से वह निराश दिख रहे थे। बहरहाल, ईशान को निराशा के आलम से निकालने के लिए उनकी दोस्त अदिति हुंडिया आगे आई है।

मिस इंडिया 2017 की फाइनलिस्ट रह चुकी अदिति हुंडिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी डालकर ईशान का आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश की है। अदिति ने ईशान के 99 रन पर पवेलियन लौटते की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-मुझे आप पर बहुत बहुत गर्व है बेबी।

View this post on Instagram

Loyalty , got royalty inside my DNA 👄

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia) on

View this post on Instagram

Make it look like magic 🦄✨

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia) on

View this post on Instagram

Share pictures not your personal space 🙌🏻🌻🍃🌞 #socialdistancing

A post shared by Aditi Hundia (@aditihundia) on

 

बता दें कि अदिति और ईशान लंबे समय से एक साथ हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में भी अदिति लाइमलाइट में आई थी। तब चेन्नई और मुंबई में फाइनल मैच खेला जा रहा था। कैमरामैन की अचानक उनपर नजर गई और कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें फैल गई। लोग जानने को उत्सुक थे कि उक्त लड़की कौन है। बाद में पता चला कि वह ईशान की दोस्त हैं।

Jasmeet