अफगान गेंदबाज नूर अहमद ने हुरैरा को किया मांकडिंग रन आउट, हैरान रह गए फैन्स

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 12:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बाद डेब्यू कर रहे सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा की अर्धशतकीय पारी से पाकिस्तान ने आईसीसी अंडर19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को यहां अफगानिस्तान को छह विकेट से हाराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। ऐसे में मैच में एक विवादित घटना घटी, जहां अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने पाक बल्लेबाज मोहम्मद हुरैरा को मांकड़ के तीरके से आउट कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, यह घटना क्रम पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान यह वाकया 28वें ओवर में उस समय हुआ जब पाकिस्तान के रनों का पीछा कर रहा था। हुरैरा क्रीज पर मौजूद थे। जब नूर ने पांचवीं गेंद फेंकी तो हुए क्रीज से बाहर निकल गए। नूर ने गिल्लियां उड़ा दीं और जोरदार अपील की। हुरैरा अपने इस तरह आउट होने से चकित रह गए। तीसरे अंपायर के पास जाने से पहले मैदान पर खड़े अंपायर ने खिलाड़ियों से बात की। तीसरे अंपायर ने देखा कि हुरैरा क्रीज से बाहर हैं और उन्हें रन आउट दे दिया। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले भी आईपीएल सीजन-12 में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने मैच में राजस्थान के बल्लेबाज बटलर की मांकड़ के तीरके से आउट कर दिया था। जिसके बाद जमकर विवाद देखने को मिला था। वही मैच में अश्विन ने मौके का फायदा उठाते हुए नॉन-स्ट्राइक छोर की गिल्लियां बिखेर दीं। रीप्ले में साफ हुआ कि बटलर क्रीज से बाहर थे और वह रन आउट हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News