ऑस्ट्रेलिया पर जीत देखकर खिली अफगान फैन गर्ल वाजमा अयूबी, शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 04:12 PM (IST)

खेल डैस्क : क्रिकेट जगत में अफगानिस्तान और भारतीय टीम के समर्थन के लिए जानी जाती मशहूर सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर वाजमा अयूबी एक बार फिर से चर्चा में है। टी20 विश्व कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद वजमा ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की। एशिया कप 2022 के दौरान पहली बार चर्चा में आई वजमा ने फिर से अपना उत्साह और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का राह चुना। उन्होंने अफगानिस्तान की उपलब्धि का जश्न मनाया और जीत में उनकी भूमिका के लिए टीम के कोचों, सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन को हार्दिक धन्यवाद दिया।


वाज़मा ने लिखा- एक्स पर पोस्ट डालकर लिखा- 23 अक्टूबर 2023, 23 जून 2024। वे तारीखें अफगानिस्तान के क्रिकेट इतिहास में स्वर्ण पदक से भी अधिक चमकीली होंगी। #अफगानअतालान, कोचों, सहयोगी स्टाफ और @ACBofficials प्रबंधन को धन्यवाद।

 

वाजमा ने आगे ड्रेसिंग रूम में जीत का जश्न मनाते हुए अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के क्षण को कैद करते हुए एक वीडियो भी साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “हमने यह किया है। अफगानिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 21 रन से हराया।

 


ऐसा रहा मुकाबला
ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप के सुपर 8 के मैच में अफगानिस्तान से 21 रन से हार का सामना करना पड़ा जिससे उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को करारा झटका लगा है। इससे पहले अफगानिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (60) और इब्राहिम जदरान (51) ने अर्धशतक बनाकर टीम को छह विकेट पर 148 रन तक पहुंचाया। हरफनमौला गुलबदिन नायब ने 20 रन देकर चार विकेट लिए जिसकी मदद से उनकी टीम ने आस्ट्रेलिया को 19.2 ओवर में 127 रन पर आउट कर दिया। इसके साथ ही अफगानिस्तान ने सेमीफाइनल की उम्मीदें कायम रखी है।

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

अफगानिस्तान : रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, करीम जनत, नांगेयालिया खारोटे, राशिद खान (कप्तान), नूर अहमद, नवीन-उल-हक, फजलहक फारूकी
ऑस्ट्रेलिया : डेविड वार्नर, ट्रैविस हेड, मिशेल मार्श (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, एश्टन एगर, एडम जम्पा, जोश हेजलवुड


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News