PSL में अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने खेला ऐसा शॉट, फैंस को आई धोनी की याद

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में चल रही टी20 लीग पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) में रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं। पीएसएल के मैचों के दौरान कई बार ऐसे दृश्य देखने को मिल जाते हैं जिससे फैंस काफी खुश हो जाते हैं और कई बार तो हैरान भी हो जाते हैं। पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटिड और पेशावर जाल्मी के बीच मैच खेले गए मैच में रहमानुल्लाह ने ऐसा शॉट मारा कि एक पल के लिए सबको भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई।

पेशावर जाल्मी के खिलाफ मैच में अफगानिस्तान के बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज जो कि इस्लामाबाद यूनाइटिड के लिए खेल रहे हैं उनके शॉट ने सभी को धोनी की याद दिला दी। दरअसल 15वां ओवर फेंकने आए पेशावर जाल्मी के तेज गेंदबाज सोहेल खान की गेंद पर रहमानुल्लाह ने धोनी के पॉपुलर शॉट हेलिकॉप्टर शॉट खेला। उनके इस शॉट से गेंदबाज सोहेल खान भी हैरान रह गए। 

महेंद्र सिंह धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट को रहमानुल्लाह ने जिस तरह से खेला उसे देखकर सभी दंग ही रह गए। क्योंकि अक्सर क्रिकेट के मैदान बल्लेबाज धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट खेलने की कोशिश करते रहते हैं। पर धोनी के इस शॉट को खेलना काफी मुश्किल है। 
 
गौर हो कि पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाइटिड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई पेशावर जाल्मी की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 168 रन बना दिए। पेशावर की ओर से शरफेन ने 46 गेंदों पर आतिशी 70 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने आई इस्लामाबाद की टीम ने इस लक्ष्य को एक विकेट गंवा कर ही हासिल कर लिया। इस्लामाबाद के लिए एलेक्स हेल्स ने 82 और पॉल स्टर्लिंग ने 57 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।
 

Content Writer

Raj chaurasiya