अफगानिस्तान के कप्तान नबी ने कहा- असगर के फैसले से हैरान रह गया था

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 09:30 PM (IST)

अबुधाबी : अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा कि असगर अफगान ने नामीबिया के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बारे में उन्हें बताया तो वह स्तब्ध रह गए। पूर्व कप्तान अफगान के नाम बतौर कप्तान सर्वाधिक टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड है। उन्होंने शनिवार की रात क्रिकेट के हर प्रारूप से संन्यास ले लिया। 

Sports

नबी ने मैच के बाद कहा कि कल रात उन्होंने मुझे बताया कि कल का मैच उनका आखिरी मैच होगा। मैं स्तब्ध था। यह उनका फैसला था। वह अपने कैरियर के बारे में बेहतर जानते हैं। उन्होंने 6-7 साल कप्तानी की है और लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। वह तय कर चुके थे कि यह उनका आखिरी मैच होगा। अफगानिस्तान ने नामीबिया को 62 रन से हराकर उन्हें जीत के साथ विदाई दी।

तीन विकेट लेकर प्लेयर आफ द मैच रहे नवीनुल हक ने यह अफगान के नाम करके उन्हें सर्वश्रेष्ठ कप्तान बताया। उन्होंने कहा कि मैंनें उनकी कप्तानी में पहला मैच खेला था। यह पुरस्कार मैं उनके नाम करना चाहता हूं। वह अफगानिस्तान के सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं ।हमें उनकी कमी खलेगी। दूसरी ओर इस हार के साथ नामीबिया का तीन मैचों का विजय अभियान थम गया और वह सेमीफाइनल की दौड़ से भी लगभग बाहर हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News