शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा की हुई शादी, समारोह में शाहीन ने भी दी शिरकत (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 06:44 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बड़ी बेटी अक्सा अफरीदी, शुक्रवार 30 दिसंबर को नसीर नासिर खान के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। उनका शादी समारोह कराची में हुआ, जिसमें उनके करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की। इस शादी समारोह में पाकिस्तान तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी शामिल हुए।

इस कार्यक्रम का एक आमंत्रण कार्ड भी सोशल मीडिया पर घूम रहा है और जिसमें शाहिद अफरीदी की बेटी और उनके दामाद सफेद और पीले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शाहिद की बेटी की शादी के वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नासिर खान को "कबूल है" कहते हुए सुना जा सकता, और शाहिद अफरीदी और शाहीन अफरीदी नासिर के पीछे एक साथ खड़े हैं। 

 

 

 


शाहिद की दूसरी बेटी अंशा से शाहीन शाह अफरीदी की शादी की खबरें अभी कुछ दिन पहले ही आई हैं और ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं कि शाहीन और और अंशा की शादी फरवरी महीने में होगी। पिछले साल, शाहिद ने तेज गेंदबाज और अपनी बेटी की शादी के बारे में अफवाहों को लेकर ट्वीट किया था।

शाहीद ने लिखा था“शाहीन के परिवार ने मेरी बेटी के लिए मेरे परिवार से संपर्क किया। दोनों परिवार संपर्क में हैं, जोड़ियां तो जन्नत में बनती हैं, अल्लाह ने चाहा तो ये जोड़ी भी बनेगी। मैदान के अंदर और बाहर शाहीन की लगातार सफलता के लिए मेरी दुआएं हैं।'


 

Content Editor

Ramandeep Singh