एशिया कप को लेकर अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- इस जगह होने चाहिए मैच

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 08:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने भारत-पाक सीरीज को लेकर एक बार फिर राग अलापा है। अफरीदी का कहना है कि यह सही समय है भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज होनी चाहिए वह भी बिना किसी तीसरे देश के दखलअंदाजी के। अफरीदी का बयान उस समय आया है जब बीसीसीआई ने पाकिस्तान में एशिया कप (Asia Cup) खेलने मना कर दिया है। 

एशिया कप का आयोजन

अफरीदी ने कहा है कि एशिया कप का आयोजन भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में होना चाहिए। इस मसले को तब हल किया जा सकता है जब पाकिस्तान और भारत एक साथ बैठे और वो भी बिना किसी तीसरे देश को शामिल किए। भारत के पास कई मुद्दे हैं और जब दोनों देश एक साथ बैठेगें तभी इस समस्या का हल निकाला जा सकता है। 

एशिया कप को लेकर बीसीसीआई का बयान 

हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने कहा था कि ऐसा कोई चारा नही हैं कि भारतीय टीम एशिया कप जैसे बहु-राष्ट्र टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए पाकिस्तान का दौरा करे। पाकिस्तान में सुरक्षा हालात और आपसी रिश्ते सही न होने के कारण बीसीसीआई ने इस दौरे के लिए इंकार किया था। जबकि पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) के सीईओ वसीम खान ने बीसीसीआई को धमकी दी थी कि अगर भारत एशिया कप नही खेलेगा तो पाकिस्तान भी अगले साल भारत में होने वाले टी20 विश्वकप का बहिष्कार करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News