फुटबॉलर नेमार से ब्रेकअप के बाद मॉडलिंग में बिजी हुई ब्रूना मार्केजिन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 03:16 PM (IST)

जालन्धर : ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार से ब्रेकअप के बाद भी मॉडल ब्रूना मार्केजिन की जिंदगी मस्ती में चल रही है। इसका सबूत ब्रूना के इंस्टाग्राम अकाऊंट से लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने अपनी चहकती हुई फोटोज अपलोड की हैं। ब्रूना ने करीब एक सप्ताह पहले भी सुपरमॉडल गिशेल बंडचेन के साथ एक प्रमोशनल इवैंट की फोटोज शेयर कर अपने फैंस का संदेश दिया था कि वह नेमार से ब्रेकअप के बाद टूटी नहीं है। बल्कि वह अपने काम में और भी व्यस्त हो गई हैं।

फुटबॉलर नेमार इमेज डाउनलोड 

फुटबॉलर नेमार सेक्सी फोटो 

फुटबॉलर नेमार पॉपुलर इमेज

फुटबॉलर नेमार बीच इमेज

फुटबॉलर नेमार बीच फोटो गैलरी 

बता दें कि 23 साल की ब्रूना करीब छह साल से पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाड़ी नेमार को डेट कर रही थी। पिछले साल दिसंबर में भी दोनों के बीच अलगाव की खबरें आई थी लेकिन किसी तरह दोनों ने मामला सुलझा लिया था। लेकिन करीब 3 महीने पहले जब ब्रूना ने एक फिल्म में अपने गर्मागर्म शॉट दिए थे तब से दोनों में खटपट चल रही थी। आखिरकार दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का ऐलान किया।

फुटबॉलर नेमार सेक्सी हॉट इमेज

ब्राजीलियन फुटबॉलर नेमार सेक्सी पिक्चर 

फुटबॉलर नेमार बिकनी इमेज

ब्राजीलियन फुटबॉलर नेमार हॉट फोटो 

बीते दिनों हैलोविन नाइट में भी ब्रूना को आकर्षक ड्रैस पहने देखा गया था। ब्रूना ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर 4 फोटोज अपलोड की थी जिसमें कैप्शन दिया था- सड़क पर चलते-चलते। ब्रूना की उक्त फोटोज को अब तक साढ़े 14 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Jasmeet