सप्ताह बाद एयरपोर्ट पर दिखे हार्दिक पांड्या, बढ़ा ली है दाढ़ी; लगा रखा है चश्मा

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 04:19 PM (IST)

जालन्धर : रियालिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में दिल के जज्बात बेबाक बाहर निकलने के कारण मुसीबतों में फंसे भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या आखिरकार जनतक स्थान पर दिख ही गए हैं। बीते दिनों हार्दिक के पिता हिमांशू पांड्या ने कहा था कि बेटा घटनाक्रम के बाद से ही गुमसुम हो गया है। इसलिए वह ज्यादातर समय अपने कमरे में ही रहता है। बहरहाल, सोशल साइट्स पर हार्दिक जो एक फोटो वायरल हो रही है उसमें वह केसरी-पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं। उनके साथ बड़े भाई क्रुणाल पांड्या भी हैं। हार्दिक ने दाढ़ी थोड़ी बढ़ा रखी है, साथ ही साथ एक चश्मा भी लगाया है।
देखें फोटो-

बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने चैट शो के दौरान कई ऐसे राज खोले थे जिसे बीसीसीआई ने आपत्तिजनक माना था। दरअसल उक्त शो के वायरल होने के कारण महिलाओं में बड़ी संख्या में हार्दिक पांड्या की निंदा की थी।


दरअसल हार्दिक ने महिलाओं को लेकर बेहद आपत्तिजनक कमेंट किए थे। जिसको लेकर वह सोशल साइट्स पर लंबे समय तक ट्रेंड में भी रहे। बीसीसीआई भी उनपर कार्रवाई के मूड में है। अभी वह मामले की जांच चलने तक टीम से सस्पैंड है। इस वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया से वापस भी बुला लिया गया था।

Jasmeet