क्रिकेट के बाद अब ये है धोनी का अगला प्लान, पत्नी साक्षी ने खोला राज

punjabkesari.in Wednesday, Sep 30, 2020 - 06:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने स्वतंत्रता दिवस की शाम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। धोनी ने क्रिकेट के अलावा और भी कई सारे बिजनेस खोल रखे हैं जिसमें धोनी एंटरटेनमेंट भी शामिल है जिसे धोनी ने 2019 में खोला था। अब खबरें आ रही हैं कि धोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। 

धोनी की पत्नी ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा, हमने एक नवोदित लेखक की एक अप्रकाशित पुस्तक के अधिकार हासिल कर लिए हैं। हम इसे एक वेब सीरीज में रूपांतरित करेंगे। यह एक पौराणिक विज्ञान-कथा है जो एक रहस्यमय अघोरी की यात्रा पर आधारित है और इसके लिए एक द्वीप पर उच्च तकनीकी सुविधा भी स्थापित की है। 

 गौर हो कि इस समय धोनी यूएई में हैं और अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभाल रहे हैं। हालांकि अभी तक धोनी के लिए चीजें ठीक नहीं रही हैं और टीम को 3 मैचों में सिर्फ एक में ही जीत मिली है। लेकिन एक्सपर्ट्स की मानें तो धोनी ने लम्बे समय बाद मैदान में वापसी की है, ऐसे में उन्हें थोड़ा समय लगेगा। वहीं पिछले मैच में हार के बाद धोनी ने भी आत्ममंथन करने की बात कही थी ताकि वह कमियों को दूर कर अगले मैच में वापसी कर सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Related News

Recommended News