दिनेश कार्तिक पर बनेगी फिल्म, पति-पत्नी और वो (मुरली विजय) की कहानी आएगी बाहर

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2019 - 06:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉलीवुड में बायोपिक बनने का सिलसिला काफी वक्त से शुरू हो चुका है फिर वो चाहे किसी फिल्म के एक्टर को लेकर हो या फिर किसी क्रिकेटर की। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था। ऐसे में धोनी की बायोपिक के बाद अब एक और भारतीय विकेटकीपर के ऊपर फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी हो रही है।


दरअसल, बायोपिक की लिस्ट में इस क्रिकेट का नाम अब जुड़ने वाला है वो है व‍िकेटकीपर दिनेश कार्त‍िक । एक वेबसाइट के अनुसार कार्त‍िक के ऊपर फ‍िल्‍म बनाने के ल‍िए अध‍िकार लेने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं। इसके बाद मेकर्स फ‍िल्‍म की घोषणा कर सकते है। वहीं खबरे ये भी आ रही है इस फिल्म के लिए एक्टर विक्रांत मेस्मी को अप्रोच भी किया गाया है।

विक्रांत का चेहरा कार्त‍िक से मिलता जुलता है और उनका स्पोर्ट्स बैकग्राउंड भी रहा है। वहीं, व्रिकांत का कहना है 'अगर मुझे ये रोल मिलता है तो मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की कोई और बात नहीं हो सकती है।' इस फिल्म कि कहानी कार्त‍िक के जीवन के उतार चढ़ाव पर होगी। वहीं उनके निजी जिंदगी पर भी कुछ पहलू को फिल्म में दर्शाया जाएगा।

neel