16 साल बाद भारतीय क्रिकेटर बोला, आउट करने के बाद अख्तर ने पंजाबी में कहे थे ''अपशब्द''

8/24/2020 2:30:21 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : 2011 विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा रहे भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने 2004 में खेली गई चैम्पियंस ट्राॅफी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय शोएब अख्तर ने पंजाबी में उनको स्लैज किया था। दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्सप्रैस के नाम से जाने जाते पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी अख्तर अपनी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजों से बहस भी करने लग जाते थे। 

नहरा ने कहा, 2004 में हम बर्मिंघम में चैंपियंस ट्रॉफी खेल रहे थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और हमने 200 रन बनाए। हमने अंत में उस खेल को गंवा दिया। मैं आखिरी खिलाड़ी था और शोएब अख्तर ने एक शॉर्ट गेंद फेंकी। मैंने इस पर शाॅट लगाने की कोशिश की और मिड विकेट पर कैच आउट हो गया। शाहिद अफरीदी ने कैच लिया और फिर उन्होंने (अख्तर) मुझे पंजाबी में कहा शाॅट मारने से पहले तुम्हें पता होना चाहिए कि तुम किसका सामना कर रहे हो। 

इसी के साथ ही नहरा ने अख्तर के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की और कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं और इसमें कोई शक नहीं है। उन्होंने कहा कि 3-4 महीनों में हमारी बात होती रहती है और हम एक दूसरे को मैसेज करते हैं। 


Sanjeev

Related News