हार्दिक की धमाकेदार शतकीय पारी से गदगद हुई मंगेतर नताशा, कहा - वापस आ गया है घातक हिटर

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2020 - 06:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या पीठ की सर्जरी और लम्बे आराम के बाद अब ठीक हो चुके हैं। हाल ही में उनकी क्रिकेट के मैदान में वापसी हुई है और वह डीवाई पाटिल टी20 कप के दौरान शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते नजर आए। हार्दिक की राष्ट्रीय टीम में वापसी नहीं हुई है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड और मंगेतर नताशा स्टेनकोविक उनकी हाल ही में खेली शतकीय पारी की तारीफ की है। 

नताशा ने हार्दिक की धमाकेदार शतकीय पारी के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह हार्दिक की इस पारी से काफी खुश दिखाई दी। नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, हार्दिक कुंग फू पांड्या की तरफ से 37 गेंदों में शतक। घातक हिटर फिर से वापस आ गया है। हार्दिक और नताशा ने एक जनवरी 2020 को सगाई की थी। फिलहाल दोनों की शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है। 

डीवाई पाटिल कप के दौरान रिलायंस वन और सीएजी के बीच खेले गए मैच में हार्दिक ने 39 गेंदों में 10 छक्कों की मदद से 105 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 37 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया और अकेले ही आधी टीम को पवेलियन भेज दिया। इससे पहले भी इस टूर्नामेंट के एक मैच में हार्दिक ने 25 गेंदों पर 35 रन बनाने के बाद 26 रन देकर तीन विकेट झटके थे। 

Sanjeev