भारत के ऐतराज के बाद पाकिस्तान को लगा झटका, गंवाई एशिया कप की मेजबानी

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 06:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एशिया कप की मेजबानी इस साल पाकिस्तान होनी थी लेकिन बीसीसीआई ने कहा वह पाकिस्तान में भारतीय टीम को नही भेजेगा। बीसीसीआई ने यहां तक कह दिया था कि अगर एशिया कप 2020 को पाकिस्तान में आयोजित किया जाता है तो सुरक्षा व्यवस्था और तनाव को देखते हुए भारतीय टीम इसमें शामिल नहीं होगी। लेकिन एसीसी (एशियन क्रिकेट काउंसिल) के दखल के बाद अब इस पर बीसीसीआई अधिकारी ने कहा है कि टूर्नामेंट किसी दूसरे स्थान पर होने की संभावना है। हमें लगता हैं कि एशिया कप का मसला सुलझ गया है और वेन्यू को लेकर एसीसी की बैठक में अंतिम फैसला लिया जाएगा।

 

हाल ही में हुई एसीसी की बैठक में भारत समेत एशिया के कई क्रिकेट बोर्ड ने इस मीटिंग में हिस्सा लिया जहां एशिया कप की मेजबानी को लेकर फैसला लिया जाना था। एक रिपोर्ट के अनुसार इस मीटिंग में यह फैसला लिया जा सकता है कि एशिया कप 2020 की मेजबानी पाकिस्तान की जगह किसी दूसरे देश को दी जाए।। बीसीसीआई के अधिकारी ने भी इस फैसले पर अपनी सहमति जता दी है। वहीं पीसीबी चीफ एहसान मनी ने कहा कि एसीसी की बैठक में एशिया कप की वेन्यू का फैसला लिया जाएगा।

आपको बता दें कि भारत ने पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप में सिरक्षा कारणों से भाग लेने से मना कर दिया था। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, वसीम खान ने भारत में किसी भी टूर्नामेंट में भाग लेने से मना कर दिया था लेकिन बाद में वह अपने बयान से पलटत गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News