SL v IND: क्रुणाल पांड्या के बाद अब ये दो भारतीय क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 02:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव होने के कारण श्रीलंका में ही हैं और अभी वह पृथकवास में हैं। वहीं अब भारतीय टीम के दो और खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक क्रिकेट वेबसाइट के अनुसार टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम की श्रीलंका दौरे के दौरान कोविड-19 रिपोर्स पॉजिटिव आई है। दोनों आठ खिलाड़ियों के समूह का हिस्सा थे जिन्हें पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के तत्काल संपर्क के रूप में पहचाना गया था जिन्हें 27 जुलाई को पॉजिटिव पाया गया था। 

चहल और गौतम को अब क्रुणाल के साथ कुछ समय के लिए कोलंबो में रहना होगा, जबकि अन्य छह खिलाड़ियों क्रुणाल के भाई हार्दिक, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन के जाने की उम्मीद है। एक मशहूर स्पोर्ट्स वेबसाइट के मुताबिक चहल और गौतम शुक्रवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए। संयोग से दोनों अन्य छह खिलाड़ियों के साथ गुरुवार को भारत के दौरे के अंतिम मैच के दिन नकारात्मक परीक्षण से गुजरे थे। 

इससे पहले बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक समाचार एजेंसी को बताया, हां, एक सप्ताह की अनिवार्य अलगाव अवधि के कारण केवल क्रुणाल को श्रीलंका में ही रहना होगा। एक सप्ताह के बाद यदि वह 2 नकारात्मक आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजरता है तो उसे वापस उड़ान भरने की अनुमति दी जाएगी। फिलहाल वह आइसोलेशन के चौथे दिन में हैं। अन्य सभी प्रस्थान करने के लिए स्वतंत्र हैं क्योंकि वे सभी नकारात्मक परीक्षण कर चुके हैं। 

Content Writer

Sanjeev