IPL 2022 : मैच गंवाने के बाद दिल्ली के कप्तान पंत ने बताया- आखिर कहां हुई चूक

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 11:52 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स को आखिरकार लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों हार झेलनी पड़ी। दिल्ली ने पहले खेलते हुए 169 रन बनाए थे लेकिन लखनऊ ने डिकॉक के 80 और आखिर ओवर में बदोनी के छक्के की बदौलत आसानी से मैच जीत लिया। मैच गंवाने के बाद रिषभ पंत भी परेशान दिखे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जब इस तरह की ओस जमीन पर गिरती है तो आप शिकायत नहीं कर सकते। पंत ने माना कि एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम 10-15 कम थे। हमें रन बनाने की जरूरत थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। 
पंतने कहा कि हमें पृथ्वी ने अच्छी शुरूआती दी थी लेकिन उसके बाद हम ज्यादा रन नहीं बना पाए। आज अवेश और होल्डर ने शानदार वापसी की। उन्हें श्रेय जाता है। उन्होंने हमें ज्यादा रन बनाने नहीं दिए। हम 40वें ओवर की आखिरी गेंद तक अपना 100 प्रतिशत देने की बात कर रहे थे, चाहे कुछ भी हो जाए। पंत ने कहा हमारा स्पिन आक्रमण अच्छा था। बीच के ओवरों में हमने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में हम 10-15 कम होने से हार गए। 

---------------------
 

अगला मैच : पंजाब बनाम गुजरात, देखें Facts

PBKS vs GT : शिखर धवन के आगे नहीं चलता मोहम्मद शमी का बस, देखें आंकड़े

IPL 2022 : Punjab Kings का मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग-11, लिविंगस्टोन को बनाए ‘कप्तान’

IPL 2022 : गुजरात टाइटंस का मैच आज, जानें संभावित प्लेइंग-11, हार्दिक पर नजरें

IPL 2022 : पंजाब vs गुजरात मैच में बन सकते हैं यह 5 बड़े रिकॉर्ड, मारें नजर

-----------------------
दिल्ली के हार के कारण देखें तो उन्होंने पहले खेलते हुए 169 का स्कोर बनाया जोकि इस पिच पर पर्याप्त नहीं था। उन्हें केएल राहुल के साथ डिकॉक (80) को रोकना चाहिए था लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। कप्तान रिषभ पंत भी पहले खेलते हुए 108 की स. रेट से रन बना रहे थे जोकि काफी धीमा था। इसके अलावा दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नोत्र्जे विकेट लेने में फेल रहे। उन्हें लगातार दो बीमर मारने के बाद बॉलिंग से हटा दिया गया था। इसके अलावा आयुष बदोनी को आखिरी ओवर में न रोक पाना दिल्ली को हार की ओर ले गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News