शादी के बाद धनश्री ने शेयर किया पहला डांस वीडियो, लहंगा पहन इस मशहूर गाने पर लगाए ठुमके

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 05:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटने के बाद धनश्री वर्मा से साथ शादी की थी। हाल ही में इस कपल को दबई में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके परिवार के साथ डिनर करते हुए भी देखा गया था। अब शादी के बाद धनश्री ने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह माधुरी दीक्षित की फिल्म के एक गाने अरे रे अरे ये क्या हुआ गाने पर ठुमके लगाते नजर आई। 

धनश्री ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। ये वीडियो शादी से पहले का है क्योंकि धनश्री इस दौरान शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, सभी दुल्हनें जो बाहर हैं डांस करें। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, मिसेज चहल बनने से पहले एक क्विक डांसिंग सेशन। धनश्री के इस डांस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स भी किए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी 

धनश्री एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी साझा की थी। धनश्री ने खुलासा किया था कि अप्रैल में स्टूडेंट और टीचर के रूप में दोनों की मुलाकात हुई थी। चहल ने यूट्यूब पर धनश्री की डांस वीडियोज देखी थी और उनके काम के बारे में जानकारी भी थी। लाॅकडाउन के दौरान चहल ने नई चीजें सीखने की कोशिश की जिसमें डांस भी शामिल था। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई।   

इसके बाद चहल ने धनश्री की डांस क्लास ज्वाइन की और दोनों दोस्त बन गए। कम समय में ही दोनों अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। धनश्री ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि चहल ने उन्हें प्रपोज किया था और उन्हें हां कर दी। 

सगाई और शादी 

चहल और धनश्री ने लाॅकडाउन के खुलने के दौरान अगस्त में सगाई की थी और 22 दिसम्बर 2020 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News