भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी चोटिल, सहवाग ने कहा- ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं

punjabkesari.in Tuesday, Jan 12, 2021 - 05:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और उमेश यादव पहले से ही चोटिल होने के कारण भारतीय टीम से बाहर हैं। कल रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी के भी बाहर होने की जानकारी सामने आई थी। इसी के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की सीरीज के अंतिम टेस्ट मैच से पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के भी बाहर होने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने तंज कसते हुए कहा कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए तैयार हैं। 

सहवाग ने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर की जिसमें बुमराह, शमी, उमेश, केएल राहुल, जडेजा और विहारी के टीम से बाहर होने की बात कही गई है। इस फोटो को शेयर करते हुए सहवाग ने कैप्शन में लिखा, इतने सब खिलाड़ी चोटिल हैं, प्लेइंग इलेवन ना हो रही हो तो ऑस्ट्रेलिया जाने को त्यार हूं, क्वारंटाइन देख लेना। इस ट्वीट को उन्होंने बीसीसीआई को भी टैग किया है। सहवाग के इस ट्वीट को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं 1.8 हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। 

गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच में शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं भारत ने वापसी करते हुए दूसरे मैच में सीरीज एक-एक से बराबर की थी। तीसरा टेस्ट विहारी और आर. अश्विन की मैराथन पारी की बदौलत ड्रा हो गया। अब सीरीज में कौन सी टीम बाजी मारेगी इसका फैसला गाबा क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News