प्लेऑफ में क्वालिफाई करने के बाद बोले लक्ष्मण- हम भाग्यशाली हैं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 11:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराईजर्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हराकर आईपीएल के प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। टीम के मेंटोर वीवीएस लक्ष्मण ने टीम के प्रदर्शन पर कहा कि मुझे पूरी टीम पर गर्व है। खास तौर पर तब जब हमने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ छोटे लक्ष्य का सही से पीछा नही कर पाए। टीम ने बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन करके दिखाया। 

गेंदबाजों की तारीफ करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार की गैर मौजूदगी में दूसरे गेंदबाज आगे आए। नदीम ने जबरदस्त गेंदबाजी की और साहा भी पिछले कुछ मैचों से आगे आ रहें है। हम जानते हैं कि हम बड़ी टीमों के खिलाफ मैच जीत सकते हैं। आज के मैच में सब प्लान के मुताबिक रहा चाहे वह गेंदबाजी हो और या फिर बल्लेबाजी।

हर किसी ने अच्छा माहौल बना कर रखा जिस कारण हम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए क्वालिफाई कर पाए। टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने सामने से आकर टीम का प्रतिनिधित्व किया। वह टूर्नामेंट के शुरूआत में निराश थे क्योंकि वह गेंद को सही से हिट नहीं कर पा रहे थे। आखिरी कुछ मैचों में मैंने 2009 के डेविड वार्नर को बल्लेबाजी करते हुए देखा। 

लक्ष्मण ने कहा कि वह टीम के साथ बेहद अच्छे हैं। जब केन विलियमसन टीम के कप्तान थे तब भी वह अनकैप्ड खिलाड़ियों के साथ बहुत अच्छे थे। हम जानते है कि आरसीबी की अच्छी टीम है। इस टूर्नामेंट में हर टीम कमाल की है। हमारी किस्मत अच्छी है कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर पाए। हमने उन्हें पिछले मुकाबलों में हराया हुआ लेकिन नॉक आउट मुकाबले अलग होते है।  
 

Raj chaurasiya