रिंकू सिंह के बाद Mohammed Shami पर फिदा हुई एडल्ट एक्ट्रेस Kendra Lust, छोड़ा यह मैसेज

punjabkesari.in Tuesday, Oct 31, 2023 - 10:53 PM (IST)

खेल डैस्क : आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपनी असाधारण विकेट लेने की क्षमता से सबको हैरान कर दिया है। शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 तो इंगलैंड के खिलाफ 4 विकेट लेकर अपने कौशल का प्रदर्शन किया। शमी के उत्कृष्ट प्रदर्शन को न केवल क्रिकेट समुदाय से अन्य जगहों से भी प्रशंसा मिल रही है। अमेरिकी एडल्ट फिल्म अभिनेत्री केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) भी इंग्लैंड के खिलाफ शमी की गेंदबाजी देखकर खुश थी। उन्होंने शमी की गेंदबाजी के प्रति अपना प्यार दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। लस्ट ने एक फैन द्वारा शेयर की गई शमी की पोस्ट पर संदेश लिखा। देखें- 

 

 

 

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में शमी का सफर उल्लेखनीय से कम नहीं रहा है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ रहा है, दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक सांस रोककर शमी के अगले स्पैल का इंतजार कर रहे हैं। उनके असाधारण फॉर्म ने उन्हें अविश्वसनीय गति से रिकॉर्ड तोड़ने में सक्षम बनाया है। वह 50 ओवर के विश्व कप इतिहास में सबसे तेज 40 विकेट लेने वाले खिलाड़ी बन गए। इस उपलब्धि को और भी आश्चर्यजनक बनाने वाली बात यह है कि उन्होंने इसे केवल 13 मुकाबलों में हासिल किया। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रिंकू सिंह के लिए लिखा- रिंकू द किंग


कैंड्रा लस्ट ने कोलकाता नाइट राइडर्स के बैटर रिंकू सिंह के लिए भी खास मैसेज किया था। रिंकू ने तब अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में असंभव दिख रही जीत को संभव कर दिखाया था। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में केकेआर को आखिरी 5 गेंदों पर 28 रन बनाने थे। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज रिंकू सिंह ने यश दयाल की 5 गेंदों पर लगातार छक्‍के जड़ कोलकाता को जीत दिला दी थी। यह देखकर केंड्रा लस्ट ने उनकी फोटो शेयर कर खास मैसेज लिखा। केंड्रा ने अपने ऑफ‍िशियल ट्विटर अकाउंट पर रिंकू सिंह के साथ फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रिंकू द किंग।

 

 

 

सलमान खान को भी दी बधाई


केंड्रा सलमान खान की भी फैन हैं। उन्होंने सलमान के जन्मदिन पर उनके लिए एक ट्वीट भी किया था जो काफी मजाकिया था। एडल्ट मूवी स्टार (Adult Movie Actress) ने सलमान के साथ एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता के साथ खड़ी दिख रही हैं। यह फोटो एडिट की गई थी। लेकिन सलमान के फैंस ने इसपर जमकर मजे लिए।

Content Writer

Jasmeet