धुआंधार अर्धशतक लगाने के बाद सूर्यकुमार ने इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, कप्तान भी बजाने लगे तालियां

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 03:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम ने तीसरे टी20 मैच में वेस्टइंडीज की टीम को 17 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारत ने वेस्टइंडीज पर क्लीन स्वीप कर दिया और सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर दिया। भारत की जीत में सबसे बड़ा योगदान मध्य क्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादल का रहा। सूर्यकुमार यादव ने अपनी आतिशी अर्धशतकी पारी के बदौलत भारत को स्कोर को 184 तक पहुंचाया। पर मैच के दौरान अर्धशतक बनाने के बाद सूर्यकुमार का जश्न मनाने का तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मैच के दौरान जब सूर्यकुमार यादव ने अर्धशतक लगाया को उन्होंने अलग तरीके से जश्न मनाया। अर्धशतक लगाने के बाद सूर्यकुमार यादव ने ड्रेसिंग रुम की तरफ देखा और दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते किया। नमस्ते करते हुए देख भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने उनकी इस पारी के लिए तालियां बजाई।

सूर्यकुमार जब बल्लेबाजी के लिए आए तब भारत ने 98 रन पर 4 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव के बल्ले से ऐसी आंधी निकली की उसमें वेस्टइंडीज के सभी गेंदबाज उड़ गए। सूर्यकुमार ने मात्र 31 गेंदों पर 200 से अधिक स्ट्राइक रेट से 65 रन की पारी खेल दी। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 7 छक्के लगाए। सूर्यकुमार ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे विपक्षी टीम के गेंदबाज हैरान थे।

गौर हो कि आखिरी टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई। इस साझेदारी ने ही मैच का रुख बदल दिया। जहां भारतीय टीम ने 98 रन पर 4 विकेट गंवाए थे वहीं 20 ओवर तक भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 184 बनाए। सूर्यकुमार यादव ने जहां 65 रन की पारी खेली तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने 19 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 35 रन बनाए। 

Content Writer

Raj chaurasiya