शमी के बाद मुनाफ पटेल भी फंसे पुलिस के चक्कर में, यह आई शिकायत

punjabkesari.in Friday, Sep 06, 2019 - 06:37 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल पर गुजरात के वडोदरा में रहते एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दी है। शिकायतकर्ता देवेंद्र सुरती का दावा है कि इन दिनों वडोदरा क्रिकेट एसोसिएशन में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। वह इसी भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चला रहे हैं। इसी कारण मुनाफ उन्हें धमकियां दे रहे हैं।


शिकायतकर्ता देवेंद्र का कहना है कि वह क्रिकेट हित रक्षक समिति के अध्यक्ष हैं। उनका आरोप है कि वडोदर क्रिकेट एसोसिएशन भ्रष्टाचार में व्याप्त है। इसी क्रम में बीते दिनों युवा क्रिकेटरों के हवाले से लोकल न्यूजपेपर में रिपोर्ट छपी थी जिसमें मुनाफ पर भी आरोप लगाए गए थे। देवेंद्र का कहना है कि खबर प्रकाशित होने के बाद मुनाफ ने उन्हें फोन किया और जान से मारने की धमकी दी। देवेंद्र ने कहा है कि अगर उन्हें कुछ भी हुआ तो इसके लिए मुनाफ पटेल ही जिम्मेदार होंगे। पुलिस ने देवेंद्र की शिकायत दर्ज कर ली है। अभी बयान होने हैं। 


मुनाफ पटेल का कहना है कि उन्हें बेमतल इस मामले में घसीटा जा रहा है। देवेंद्र सूरती को टीम के  चयन को लेकर कई समस्याएं हैं। मैं तो टीम का मेंटर हूं न कि चयनकर्ता। आरोप निराधार हैं। बता दें कि मुनाफ ने टीम इंडिया के लिए  13 टेस्ट में 35 विकेट लिए हैं। जबकि 70 वनडे में उनके नाम 86 विकेट हैं। 3 टी-20 में 4 विकेट भी ले चुके हैं। उन्होंने 2018 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Jasmeet