टी20 के बाद अब रोहित शर्मा को मिलेगी वनडे टीम की कप्तानी, जल्द हो सकती है घोषणा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 10:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा कुछ ही दिनों में शुरू होगा। इस दौरान भारतीय टीम टेस्ट और वनडे सीरीज खेलेगी जबकि टी20 इंटरनेशनल सीरीज बाद में होगी। अब ताजा जानकारी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली को वनडे कप्तानी से हटाया जा सकता है और रोहित शर्मा को ये जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से ये जानकारी सामने आई है। 

बीसीसीआई सुत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा टीम इंडिया के नए वनडे कप्तान होंगे और इसकी घोषणा दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई टीम के ऐलान के दौरान की जाएगी। रोहित ने कप्तान के रूप में अपनी योग्यता को सीमित अवसरों में साबित किया है, जो उन्हें नेतृत्व करने के लिए मिला है। 2023 विश्व कप होने के साथ, यह मुंबई इंडियंस के कप्तान को टीम को आकार देने का समय भी देगा। 

गौर हो कि विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और इसकी घोषणा उन्होंने आईसीसी टूर्नामेंट से पहले की थी। वहीं टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद से ही ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि कोहली से वनडे टीम की कप्तानी भी छिन सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News