हार के बाद संजू सैमसन ने कहा- हमें अपना स्तर उठाना होगा

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 11:20 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन की एक बार फिर अर्धशतकीय पारी बेकार गई। हैदराबाद के खिलाफ मैच में संजू सैमसन ने 82 रन की पारी खेली और हैदराबाद के सामने 165 रन का लक्ष्य रखा। इस लक्ष्य को हैदराबाद की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए जेसन रॉय और कप्तान केन विलियमसन ने अर्धशतकीय पारी खेली और टीम को जीत दिला पाने में अहम योगदान दिया। हार के बाद सैमसन ने कहा कि 10-20 रन और बना सकते थे।

सैमसन ने कहा कि मुझे लगता है कि यह अच्छा स्कोर था। हैदराबाद के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी कीष। हम इस पिच पर 10-20 रन और बना सकते थे। इस पिच पर अगर आप एक बार रन बना लेते हैं तो आपको इसे आगे लेकर जाना होता है। मैं पावरप्ले के बाद इसे आगे लेकर जाना चाहता था पर हमने लगातार विकेट गंवा दिए। तो इसलिए मुझे वहां रहना पड़ा और साझेदारी बनानी पड़ी।

सैमसन ने आगे कहा कि हम चाहते थे कि जोरदार वापसी के लिए एक अच्छा स्कोर खड़ा करें। पर टाइम आउट होने के बाद हमने अपना लक्ष्य बनाया। हमें अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों पर काम करने की जरूरत है। हमें हर एक गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमें अपना स्तर ऊपर उठाना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News