फिल्म के बाद बेटी सारा को लेने पहुंचे तेंदुलकर, देखें वीडियो

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 02:32 PM (IST)

नई दिल्लीः मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और बेटा अर्जुन इन दिनों खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं। जहां अर्जुन क्रिकेट में आॅलराउंडर की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं सारा बाॅलीवुड में कदम रखने की फिराक में है। हाल ही में सारा मूवी देखने गई, जहां उन्हें लेने के लिए खुद तेंदुलकर वहीं पर आए थे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

20 साल की सारा फिल्म देखने के बाद अकेली ही थियेटर से बाहर निकली। बताया जा रहा है कि तेंदुलकर उनका काफी देर से इंतजार कर रहे थे। पिछले कुछ दिनों से सारा की बहुत सी बातें सुनने को मिल रही हैं। हाल ही में खबरें आ रही थी कि वह बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इनको सेलेब्स की पार्टी में भी कई बार देखा जा चुका है। 

20 year old Sara Tendulkar makes a separate exit from a theatre after she joined the fam for a movie... love how daddy Tendulkar was waiting for her in the car 🤗🤗 FOLLOW 👉 @voompla INQUIRIES 👉 @ppbakshi . #voompla #bollywood #saratendulkar #sachintendulkar #anjalitendulkar #arjuntendulkar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #mumbaidiaries #delhidiaries #janhvikapoor #ananyapanday #khushikapoor #shanayakapoor #starkids #20yearsold #indianactress #bollywoodactress #bollywoodactresses

A post shared by Voompla (@voompla) on

तेंदुलकर बेटी सारा से बहुत प्यार करते हैं। खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी। इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था। वह अक्सर इवेंट्स में बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं। बेटे अर्जुन का भी वह हर जगह साथ देते हैं। 

Mohit