फाइनल के बाद मुंबई के कोच महेला, सूर्यकुमार, ईशान किशन के बयान आए सामने

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 11:37 AM (IST)

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराऊंडर ने मुंबई के चौथी बार खिताब जीतने के बाद साफ कहा कि अगर उनकी टीम यह खिताब जीती है तो इसका बढ़ा श्रेयस हमारे कोच महेला जयवर्धने को जाता है। वहीं, ईशान किशन ने साफ कहा कि जब उन्हें पता चला कि आखिरी ओवरों में बुमराह के दो ओवर शेष है तो उन्हें विश्वास हो गया कि मुंबई ही मैच जीतेगा। 
पढि़ए जीत के बाद आए बयान-

महेला जयवर्धने : आप डग आउट से मैच नहीं कर सकते। जब एमएस बाहर निकले तो हमारे कोने में खेल था। अनुभवी खिलाडिय़ों के वापस जाने का रोहित का शानदार फैसला। हमने एक पंट लिया और पोलार्ड और पांड्या को वापस लिया। पोलार्ड का सीएसके के खिलाफ अच्छा रिकॉर्ड रहा है। मुझे लगता है कि बड़े खिलाड़ी पार्टी में क्यों आते हैं। राहुल चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया और हमारे लिए दबाव बनाया। मलिंगा ने अपनी नसों को संभाला और अच्छा प्रदर्शन किया।

शेन बॉन्ड - आज कड़ी मेहनत का फल मिला है। हम जानते थे कि 150 कोच बराबरी का है। हम जानते थे कि हमारी गेंदबाजी लाइन अप में काफी अच्छी है। मलिंगा आखिरी ओवर में शानदार थे। हर किसी ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। जेसन बेहरेनडॉर्फ ने अच्छा प्रदर्शन किया।

इशान किशन : मुझे लगता है कि यह टी-20 का सबसे अच्छा हिस्सा है। मुंबई इंडियंस को वापसी करने के लिए जाना जाता है और हमने ऐसा ही किया। हमने कुछ पल गंवाए, लेकिन हार्दिक ने हमें एक अच्छा ओवर दिलाया। हमने आधे मौके बनाए और यह हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात है। बुमराह एक उत्कृष्ट गेंदबाज हैं - मुझे पता था कि वह 12 गेंदों में 10 ओवर ही देंगे। मैंने उनसे आखिरी ओवरों में पूछा था कि आपके कितने ओवर बचे हैं। उन्होंने कहा था दो। इसके बाद से ही मुझे विश्वास हो गया कि हम जीतने वाले हैं।

सूर्यकुमार यादव : मुझे लगता है कि यह बहुत ही रोमांचक खेल था। बिल्कुल सही। हम चाहते थे कि सीजन के अंत में ऐसा हो। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले सबसे महत्वपूर्ण प्रक्रिया जिसका हम पालन करते हैं। मुझे लगता है कि वह कुंजी हैजो टीम को आगे ले जाती है और आपको खिताब दिलाती है।

Jasmeet