भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद कोहली ने मैदान पर अनुष्का को लगाया गले, देखें तस्वीरे

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 01:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पहली बार टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी की धरती पर हराकर टेस्ट सीरीज की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ सिडनी में हैं। सिडनी जीतने के बाद जीत के जश्न में कोहली ने अनुष्का को भी शामिल किया। सीरीज जीतने के बाद विराट अपनी पत्नी अनुष्का को मैदान पर लेकर आए और उन्हें गले लगा लिया। विराट और अनुष्का ने एक दूसरे एक साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। वहीं सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं ।

अनुष्का हर मैच के दौरान विराट और टीम इंडिया को चीयर करती नजर आईं । अनुष्का के अलावा बाकी क्रिकेटर के भी फैमिली मेंबर मैदान पर आए । इस कपल ने जीत का जश्न साथ में सेलीब्रेट किया। अनुष्का और विराट ने क्रिसमस और नए साल का जश्न ऑस्ट्रेलिया में ही सेलीब्रेट किया। पति की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज जीती, इसकी खुशी अनुष्का के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी । अनुष्का सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं । 

भारत ऑस्ट्रेलिया में 71 साल बाद जीता है। आपको बता दें कि बारिश की वजह से पांचवें और अंतिम दिन का खेल नहीं हो पाया और अंपायरों ने लंच के बाद मैच ड्रॉ करने का फैसला किया । इससे भारत ने चार मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की । इस तरह से भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बरकरार रखने में भी सफल रहा । 

 

neel