वॉर्नर ने तिहरे शतक के बाद हेलमेट और ग्लव्स किए गिफ्ट, फिर फैंस के बीच हुई खिंचातानी; वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 07:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर इस वक्त पूरी फार्म में हैं और पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में तिहरा शतक लगाया। शतक लगाने के बाद उन्होंने एक बार अपने फैंस को गिफ्ट दिए। इस बार वार्नर ने अपने फैंस को हैलमेट और ग्लव्स दिए। इससे पहले भी उन्होंने दो बार नन्हे फैंस को गिफ्ट में ग्लव्स दिए थे जिसमें से एक तो उन्होंने अपने जन्मदिन पर शानदार पारी खेलने के बाद दिए थे। 

पहले टेस्ट में 154 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद दूसरे मैच में भी वार्नर का बल्ला बोला और उन्होंने 335 रनों की बड़ी पारी खेली। अपनी इस मैराथन पारी को खेलने के बाद उन्होंने कई रिकार्ड्स भी तोड़े। इस पारी के बाद वार्नर ने डाॅन ब्राडमैन और मार्क टेलर के 334 रनों की सबसे लम्बी पारी का रिकाॅर्ड तोड़ा और टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे बड़ी दूसरी पारी खेलने वाली क्रिकेटर बने। टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे लम्बी पारी मैथ्यू हेडन (380 रन) ने खेली है। 

वार्नर की पारी को देखकर लग रहा था कि वह ब्रायन लारा की टेस्ट में सबसे लम्बी 400 रन की पारी को भी तोड़ सकते थे लेकिन इससे पहले ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिन पेन ने 589/3 पर पारी घोषित कर दी। पारी घोषित होने के बाद जब वह ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे तो लोग वार्नर को चियर्स कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने एक लड़के और अपना हैलमेट और एक लड़की को ग्लव्स दे दिए। इस दौरान स्टैंड में बैठे अन्य फैंस इन गिफ्ट्स के लिए लड़ते भी नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News