बांग्लादेश पर जीत के बाद अर्शदीप ने इरफान से कहा, आपके वीडियोज से मुझे बहुत मदद मिली

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 04:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने बुधवार 2 नवंबर को टी20 विश्व कप के अपने चौथे मैच में जीत दर्ज करते हुए तालिका में शीर्ष पर जगह बनाई। इस दौरान जहां विराट कोहली चार पारियों में तीन नाबाद अर्द्धशतक ठोका कर टूर्नामेंट में स्कोरर हैं। वहीं अर्शदीप सिंह विकेट लेने के मामले में सबसे आगे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने में भी मदद की। बांग्लादेश पर जीत के बाद जब अर्शदीप से उनकी शानदार गेंदबाजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इरफान पठान से कहा कि आपके वीडियोज से मुझे बहुत मदद मिली है और वह इन्हें आगे भी देखते रहेंगे। 

अर्शदीप ने इंटरव्यू में पर इरफान पठान के साथ बातचीत में कहा कि मैंने हमेशा यूट्यूब पर आपके गेंदबाजी वीडियो देखे हैं और इससे मुझे बहुत मदद मिली है। मेरा ध्यान हमेशा निरंतरता पर था। आप अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बहुत अधिक ढीली गेंदें नहीं कर सकते। प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाज उच्च क्षमता के होते हैं और हमेशा छह में से पांच या छह, अधिक से अधिक अच्छी डिलीवरी करने की कोशिश करें। 

उन्होंने कहा, मैं नई गेंद से और पुरानी गेंद से गेंदबाजी करते हुए अच्छा बनना चाहता हूं। मैं जरूरत के अनुसार विकेट लेना या रनों को नियंत्रित करना चाहता हूं। पारस म्हाम्ब्रे ने मेरे रन-अप पर काम किया है। उन्होंने कहा है कि अगर मैं सीधे आता हूं तो, मुझे अपनी लाइन के साथ और अधिक निरंतरता मिलेगी। अर्शदीप ने कहा, पूरी टीम ने विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी की थी। हम लगभग एक सप्ताह पहले पर्थ पहुंचे थे और लैंथ पर काम किया था क्योंकि सभी की लैंथ अलग-अलग होती है और हमें इसे खुद ही पता लगाना होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News