नमीबिया के खिलाफ मैच जीतकर श्रीलंकाई कप्तान शनाका ने दिया यह बयान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 19, 2021 - 04:32 PM (IST)

अबुधाबी : नामीबिया के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने पहले मैच को जीतने के बाद श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका कहा कि उनकी टीम शुरुआती चरण के तीनों मैचों को जीतकर मुख्य टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारियों को बेहतर करना चाहेगी। शनाका ने कहा कि तीनों मैचों को जीतकर निश्चित रूप से हम अच्छी स्थिति में रहेंगे। इससे मुख्य टूर्नामेंट में हमें परिस्थितियों के अनुकूल होने  में मदद मिलेगी।

उन्होंने ‘प्लेयर ऑफ द मैच महीश थीक्षना की तारीफ की और कहा कि वह अबूझ स्पिनर अजंता मेंडिस के साथ अभ्यास करते है। अपना दूसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय खेल रहे महीश थीक्षना ने चार ओवर में 25 रन खर्च कर तीन विकेट लिए। थीक्षना का प्रदर्शन शानदार रहा है। वह अजंता मेंडिस के साथ अभ्यास करता है और भविष्य में उससे काफी उम्मीदे हैं। थीक्षना ने अपने प्रदर्शन पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं देश का प्रतिनिधित्व करने पर वास्तव में खुश हूं।

उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है क्योंकि मैं सिर्फ 21 साल का हूं। मेरी स्टॉक बॉल ऑफ स्पिन है। मैं अपने देश का और अधिक प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं लेकिन मैं एक बार में एक मैच के बारे में सोच रहा हूं। नामीबिया के कप्तान कप्तान एरार्ड इरास्मस ने कहा कि मैच गंवाने के बाद भी उनकी टीम सकारात्मक चीजों के बारे में सोचेगी। उन्होंने कहा, ‘‘ हमें सकारात्मकता लेनी होगी। हमें फिर से एकजुट होना होगा क्योंकि अभी दो बहुत महत्वपूर्ण मैचों में खेलना है। मुझे लगता है कि श्रीलंका के पास बेहतरीन गेंदबाजी आक्रमण है। हम सिर्फ 96 रन बना सके ऐसे में बल्लेबाजों को बेहतर योगदान देना होगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News