श्रीलंका दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, मुख्य कोच पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 12:47 PM (IST)

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलिया को श्रीलंका दौरे से पहले बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और ऐसे में वह अपनी टीम के साथ दौरे पर नहीं जा सकते। ऑस्ट्रेलिया 7 जून को कोलंबो में टी20 इंटरनेशनल के साथ द्वीप राष्ट्र के अपने महीने भर के दौरे की शुरुआत करेगा और इसकी संभावना नहीं है कि 40 वर्षीय मुख्य कोच उद्घाटन के लिए उपलब्ध होगा। छह साल में ऑस्ट्रेलिया का श्रीलंका का यह पहला दौरा है। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सहायक कोच माइकल डि वेनुटो शुरुआती टी20 इंटरनेशनल के लिए टीम की कमान संभालेंगे और मैकडॉनल्ड के दूसरे गेम से उपलब्ध होने की संभावना है। ऑस्ट्रेलिया तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगा जिसके बाद पांच एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले जाएंगे। दौरे का समापन गाले में (29 जून से 3 जुलाई और 8-12 जुलाई) दो टेस्ट मैचों के साथ होगा। 

मैकडॉनल्ड ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे पास कदम बढ़ाने के लिए कोचिंग स्टाफ है और हम अलग-अलग दौरों और विभिन्न चुनौतियों का सामना करने के लिए अलग-अलग समय पर कुछ कोचों को मौका दे सकते हैं। मैकडॉनल्ड ने कहा, ऐसा करते हुए यह केवल हमारे कोचिंग स्टाफ की गहराई को बढ़ा रहा है ... कोच काम के बोझ को कम करने में मदद करने के लिए यात्रा के दौरान सामने आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News