अहमद शहजाद बोले- ब्रैड पिट करे मेरी बायोपिक, फैंस बोले- यह 15 मिनट की ही बनेगी

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 11:08 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद इस बार अपनी इच्छा जाहिर करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, एक इंटरव्यू में पाकिस्तानी जर्नलिस्ट सैयद याहया हुसैनी ने अहमद शहजाद से यह पूछा था कि अगर उनकी जिंदगी पर बायोपिक बने तो उसमें वह किसी अभिनेता देखना चाहते हैं। इस पर शहजाद ने हॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर रहे ब्रैड पिट का नाम लिया। 

इंटरव्यू के कुछ अंश की वीडियो हुसैनी ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर पोस्ट की है। इस पर क्रिकेट फैंस ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक फैंस ने लिखा- जितना बड़ा आपका करियर है उसपर तो 15 मिनट की ही बायोपिक बनेगी। वहीं, एक ने कमेंट किया- यह सही बात है (ब्रैड पिट का चुनाव)। अहमद शहजाद का रोल करने के लिए एक अभिनेता को अच्छी एक्टिंग आनी चाहिए।

शहजाद अपनी अच्छा जाहिर करने पर खूब ट्रोल हुए-


बता दें कि अहमद शहजाद ने हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार यूनुस पर उनका क्रिकेटिंग करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चर्चा में आए थे। शहजाद ने कहा कि साल 2016 में वकार ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को एक रिपोर्ट दी थी जिसमें कहा गया था कि अगर अहमद शहजाद और उमर अकमल को नेशनल टीम में वापस आना है तो उन्हें घरेलू क्रिकेट खेलना जरूरी होगा। इंटरव्यू में शहजाद ने कहा कि मुझे पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि तुम पर कई इल्जाम हैं। मुझे लगता है कि हमें आमने-सामने बैठकर इस बारे में बात करनी चाहिए थी और मैं यह चैलेंज देने को तैयार हूं। फिर पता चल जाएगा कि कौन सही है और कौन गलत। मुझे अपनी बात रखने का मौका ही नहीं मिला। यह सब सोची-समझी चाल थी। उन्हें एक पत्थर से दो चिडिय़ों को मारना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News