पूर्व पाक क्रिकेटर अहमद शहजाद को स्थानीय निवासी ने एक ओवर में तीन बार किया आउट, देखें वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 11:11 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने हाल ही में हुए टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की आलोचना की थी। लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह एक स्थानीय निवासी द्वारा एक-दो नहीं बल्कि ओवर में तीन बार आउट हुए नजर आए। उक्त व्यक्ति का नाम इब्राहिम है और यह वीडियो चित्राल का है जो पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के उत्तरी क्षेत्र में चित्राल नदी के पास स्थित है। 

इंटरनेट पर वायरल वीडियो में अहमद शहजाद को पाकिस्तान के चित्राल शहर में एक गली मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है जिसमें विकेट के रूप में कुर्सी का इस्तेमाल किया गया है। वीडियो में अहमद शहजाद को एक स्थानीय गेंदबाज की चार गेंदों का सामना करते हुए दिखाया गया है, जो उचित क्रिकेट भी नहीं जानता है। 

छक्के मारने का दावा करने के बाद अहमद शहजाद उन चार गेंदों में से तीन बार क्लीन बोल्ड हो जाते हैं क्योंकि वह गेंद को मिड-विकेट की लाइन के पार ले जाने की कोशिश करते हैं, लेकिन बुरी तरह विफल हो जाते हैं। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज केवल एक गेंद ही खेल पाते हैं और वह भी गलत समय पर मारा गया शॉट होता है। 

अहमद शहजाद ने पाकिस्तान के लिए 13 टेस्ट, 81 वनडे और 59 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमशः 982, 2605 और 1471 रन बनाए हैं। उन्होंने आखिरी बार 2019 में पाकिस्तान के लिए टी20 मैच खेला था। अपनी प्रतिभा के बावजूद अहमद शहजाद के करियर में उतार-चढ़ाव आए, जिसमें विवाद और असंगत फॉर्म शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News