2019 के 'विश्वकप' पर रहाणे बोले- भारतीय टीम में वापसी का पूरा विश्वास

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 11:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सलामी और मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने वनडे में अपने फॉर्म को लेकर टीम मे वापसी का पूरा विश्वास जताया है। रहाणे को अभी भी उम्मीद है कि वो एक बार फिर टीम में वापसी करेंगे और उन्हें 2019 विश्वकप के लिए टीम में जगह भी मिलेगी। अापको बता दे की रहाणे ने अपना आखिरी एकदिवसीय मुकाबला इस साल फरवरी में खेला था।

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के उपकप्तान रहाणे ने इसके अलावा यह भी कहा कि खिलाड़ियों की फिटनेस में सुधार आने से मैच के परिणाम में देखने को मिला है। इसी वजह से यो-यो टेस्ट से ज्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए।टीम से बाहर चल रहे रहाणे ने एक इवेंट के दौरान कहा, 'मुझे विश्वास है कि मैं एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी करूंगा और विश्वकप के लिए टीम का हिस्सा बनुगा। घरेलू टूर्नामेंट खेलना काफी जरूरी होता है और मैंने भी हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लिया और रन भी बनाए।'

कुछ समय से रहाणे की फॉर्म में काफी गिरावट आई है और रन बनाने में भी वे नाकाम रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में भी रहाणे पूरी लय में नजर नहीं आए, लेकिन उन्होंने विंडीज के खिलाफ हुई सीरीज़ के जरिए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।

रहाणे जिस तरह के बल्लेबाज हैं वो पारी की शुरूआत करते हुए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं, लेकिन बीच के ओवरों में उन्हें रन बनाते हुए संघर्ष करते हुए देखा गया है। शायद इसी वजह से रहाणे वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं।

Rahul