अजीत अगरकर की दो टूक- इंग्लैंड के खिलाफ इन 2 गेंदबाजों को मिले मौका

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 08:29 PM (IST)

मुंबई : भारतीय टीम ने इंगलैंड के खिलाफ शुक्रवार से पांचवां टेस्ट मैच खेलना है। मैच को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर इंगलैंड के हौसले बुलंद है। इसी बीच भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने इंगलैंड के बल्लेबाजों को रोकने के लिए मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को क्रमश: तीसरे और चौथे तेज गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम में होने की बात कही है। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी का खेलना तय है जबकि दूसरे तेज गेंदबाजी विकल्पों में सिराज, ठाकुर, प्रसिद्ध कृष्णा और उमेश यादव शामिल हैं।

Ajit Agarkar, IND vs ENG, Mohammad Siraj, Shardul Thakur, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, Team india, Cricket news in hindi

अगरकर ने कहा कि सिराज ने पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया जब भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती 4 टेस्ट खेले थे। उसके प्रदर्शन में काफी निखार आया है और उसे बाहर करने की कोई वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि शार्दुल 8वें नंबर पर अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेता है और सीमर्स की मददगार विकेट पर वह काफी प्रभावी रहता है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इन दोनों को टीम में होना चाहिए वरना पुछल्ले बल्लेबाजों की सूची लंबी हो जाएगी। चार तेज गेंदबाजों को चुनने पर शार्दुल की संभावना लगती है।

 

अगरकर ने कहा कि आईपीएल में खराब प्रदर्शन का असर भारतीय टीम में सिराज के चयन पर नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि आईपीएल की तुलना इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट से नहीं की जा सकती। पिछले 12 महीने में टेस्ट क्रिकेट में उसका प्रदर्शन देखो। गेंद पुरानी होने पर वह लंबे स्पैल डाल सकता है और उसके पास रफ्तार भी है। वह तीसरे तेज गेंदबाज के तौर पर टीम में नहीं हुआ तो मुझे हैरानी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News