रोहित शर्मा के लिए ये होगी सबसे बड़ी चुनौती : पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर

punjabkesari.in Friday, Feb 04, 2022 - 01:06 PM (IST)

मुंबई : वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की श्रृंखला से पहले पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा के लिए सबसे बड़ी चुनौती क्या रहेगी। टीम इंडिया 6 फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन एकदिवसीय मैच खेलने के लिए तैयार है और इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला खेली जाएगी। 

अगरकर ने एक शो के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है और सही काम है - सफेद गेंद के प्रारूप के लिए एक कप्तान होना और अब रोहित वास्तव में उड़ सकता है। मेरी राय में रोहित शर्मा के लिए चुनौती फिट रहना और वह सब कुछ खेलना है जो सफेद गेंद वाले क्रिकेट में अब से विश्व कप तक है क्योंकि आप कप्तान चाहते हैं - वह विराट कोहली की ताकत में से एक था या इससे पहले एमएस धोनी, वे शायद ही कभी मैच से चूकते थे और दोनों बहुत फिट थे। 

रोहित ने पिछले साल सफेद गेंद के कप्तान के रूप में विराट कोहली की जगह ली थी। इसके बाद वह हैमस्ट्रिंग की समस्या के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला से चूक गए लेकिन अब वे वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का नेतृत्व करने के लिए वापस आ गए हैं। इससे पहले गुरुवार को भारतीय टीम में कोई नया कोविड​​​​-19 मामला सामने नहीं आया है। घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने एक एजेंसी को बताया कि कोविड-19 से प्रभावित खिलाड़ियों को छोड़कर बाकी सब ने प्रशिक्षण शुरू कर दिया है। 

Content Writer

Sanjeev