शोएब अख्तर ने किया खुलासा, पाकिस्तान विराट कोहली से नहीं बल्कि इस भारतीय बल्लेबाज से डरता है

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप में भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से होगा। इस मैच के लिए दोनों ही देशों के प्रशंसको काफी इंतजार है। वहीं भारत-पाक के पूर्व खिलाड़ी भी इस मैच को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तान भारतीय कप्तान विराट कोहली से नहीं बल्कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा से डरते हैं और उनकी तारीफ करते हैं।

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान में फैंस भारतीय बल्लेबाजों के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। यहां तक की पाकिस्तानी फैंस भारतीय टीम के युवा बल्लेबाजों और वह किस तरह से बड़े स्तर पर आकर अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं उससे काफी प्रभावित होते हैं। पाकिस्तान में दरअसल फैंस विराट कोहली के नहीं बल्कि रोहित शर्मा के अधिक फैन हैं क्योंकि उनका मानना है कि रोहित विराट कोहली से अधिक खतरनाक बल्लेबाज हैं। मैं भी उन्हीं लोगों में से हूं।

अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान में ऐसा कोई शख्स नहीं है जो कहता है कि भारत अच्छी टीम नहीं है। वह खुले तौर पर भारतीय टीम की सराहना करते हैं। पाकिस्तानी लोग विराट कोहली को महान मानते हैं पर जब बात रोहित शर्मा की आती है तो वह उसे अधिक महान बल्लेबाज मानते हैं। क्योंकि लोगों का मानना है कि रोहित शर्मा भारत के इंजमाम उल हक हैं और वह उनकी तरह ही खेलते हैं। 

उन्होंने आगे कहा सिर्फ इन दो बल्लेबाजों की नहीं पाकिस्तानी फैंस भारतीय युवा चेहरों के भी फैन हैं। ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह से बल्लेबाजी की थी वह बेहद ही शानदार थी। उनकी इस पारी ने पाकिस्तान नें उनके कई फैंस बना दिए। पाकिस्तानी फैंस सूर्यकुमार की भी काफी तारीफें करते हैं। गौर हो कि टी20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान का पहला मैच 24 अक्तूबर को खेला जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News