ENG v PAK : अकमल का बड़ा बयान, इंग्लैंड ने पाकिस्तान की तरह शॉर्टकट पर भरोसा नहीं किया

punjabkesari.in Monday, Jul 12, 2021 - 04:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की ओर से इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अब तक खराब प्रदर्शन किया है। पहले दो वनडे मैचों में पाकिस्तान की टीम 200 रन भी बनाने में विफल रही है जिस कारण उसे लोगों और पूर्व खिलाड़ियों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। अब कामरान अकमल ने कहा है कि इंग्लैंड बहुत अच्छा खेल रहा है क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान की तरह शॉर्टकट पर भरोसा नहीं किया है। उन्होंने कहा, इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने काफी परिपक्वता दिखाई है और उनके प्रदर्शन के सभी गवाह है। उन्होंने यह भी कहा कि इंग्लैंड की टीम अब एक ही समय में 2 टीमों को मैदान में उतार सकती है। 

अकमल ने एक यूट्यूब वीडियो में कहा, वे मानसिक रूप से बहुत मजबूत हैं क्योंकि वे क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने शॉर्टकट पर भरोसा नहीं किया है। उन्होंने एक या दो मैचों के आधार पर टीम में जगह नहीं बनाई है। हर किसी के देखने के लिए हर किसी के मैचों और प्रदर्शनों की संख्या होती है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों की दिखाई गई परिपक्वता से इंग्लैंड की टीम को फायदा हुआ और अब एक बार में दो टीमें खेल सकती है।  

उन्होंने आगे कहा,  उनके पास ऐसा करने की प्रतिभा और खिलाड़ी हैं। यह पाकिस्तान का दुर्भाग्य था और हम बस इतना ही कह सकते हैं। उन्हें आखिरी मैच में प्रयास करना चाहिए। उन्हें आखिरी मैच जीतना चाहिए ताकि टी20 में जाने के लिए उनमें थोड़ा आत्मविश्वास हो। पाकिस्तान क्रिकेट के साथ जो किया जा रहा है, वह सभी के सामने है।' 

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा, इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से उन्होंने क्षेत्ररक्षण किया और जिस तरह से बेन स्टोक्स ने उनका नेतृत्व किया, उत्कृष्ट था। ऐसा नहीं लग रहा था कि पाकिस्तान इस तरह से हारेगा। हमें इस प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी। हमारे खिलाड़ियों को 400 से अधिक मैचों का अनुभव था और वे 108 मैचों के सामूहिक अनुभव के साथ एक नई इंग्लैंड टीम के खिलाफ खेल रहे थे। जब आप यह संख्या ऑन-पेपर पक्ष देखते हैं तो आप इन मामलों में अंतर देखते हैं। 

Content Writer

Sanjeev