अक्षर पटेल ने बताया- सुपर ओवर से पहले कप्तान पंत को क्या कहा था

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 02:37 PM (IST)

चेन्नई : दिल्ली कैपिटल्स के बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को वह सुपर ओवर डालने के इच्छुक थे। कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद यह उनका पहला मैच था। इस अहम ओवर में गेंद मिलने के बाद अक्षर ने डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन जैसे खतरनाक खिलाडिय़ों के सामने सिर्फ 7 रन दिए। दिल्ली ने यह रोमांचक मैच जीता।

अक्षर ने कहा- जब मैं ड्रेसिंग रूम में था तो मुझे पता था कि पिच स्पिनरों की मदद करेगी। हमने काफी चर्चा की और पहले सोचा कि बायां-दाहिना संयोजन देखते हुए तेज गेंदबाज को उतारना चाहिए। उन्होंने कहा-उसके बाद जब हम मैदान पर जा रहे थे तो मैंने सोचा कि स्पिनर भी प्रभावी हो सकते हैं। मैंने ऋषभ से कहा कि मैं गेंदबाजी कर सकता हूं। स्पिन यहां कारगर हो सकती थी। पंत ने कोच रिकी पोंटिंग से बात की और ऐन मौके पर तय हुआ कि मैं ओवर डालूंगा।

अंतिम एकादश में लौटने के बारे में उन्होंने कहा- मैं अपनी ओर से तैयार था। टीम प्रबंधन ने मुझसे पूछा कि कोरोना से उबरने के बाद कैसा लग रहा है। मैं चार सत्र कर चुका था और बेहतर महसूस कर रहा था। उन्होंने कहा- कोरोना संक्रमण से पहले मैंने टेस्ट और टी20 में अच्छी गेंदबाजी की थी तो पूरा आत्मविश्वास था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News