एलन बॉर्डर का सुझाव- ओपनिंग पर इस खतरनाक बल्लेबाज को लाए ऑस्ट्रेलिया

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 02:28 PM (IST)

मेलबर्न : पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर भारत ए के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ओपनर्स के खराब प्रदर्शन से चिंतित हैं। उनका कहना है कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रबंधन ओपनिंग स्लॉट पर अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श को इस्तेमाल कर सकता है। बता दें कि डे-नाइट टेस्ट 17 दिसंबर से शुरू हो रहा है और ऑस्ट्रेलिया मैच से पहले चोट के मुद्दों से जूझ रहा है।

वार्नर भी बुधवार को एक गंभीर चोट के कारण शुरुआती टेस्ट से बाहर हो गए थे। पुकोवस्की जिन्हें मौका मिल सकता है, भी वार्म-अप गेम के दौरान जख्मी हो गए थे। अब जो बन्र्स के साथ किस की जोड़ी बनाई जाए इसको लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट प्रबंधन चिंतित हैं। वहीं, बॉर्डर ने ओपनिंग स्लॉट के विकल्पों पर बात करते कहा- मारनस लेबुस्चगने और मार्कस हैरिस अच्छे हैं लेकिन चयनकर्ताओं को मार्श पर नजर रखनी होगी। वह शेफील्ड शील्ड में अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं।

बार्डर ने ‘वेस्ट ऑस्ट्रेलिया’ के हवाले से कहा- आप ऑर्डर के शीर्ष पर मारनस लाबुस्चगने को ला सकते हैं। उन्होंने दिखाया है कि वह नई गेंद को संभाल सकते हैं। मार्कस हैरिस कुछ अच्छे टच में हैं, वह उन युवा बोलर्स में से एक हैं जो आपके लिए काम कर सकते हैं। मुझे लगता है कि शायद शॉन मार्श भी उन लोगों में से एक हो सकते हैं जिन्हें हमें टॉप ऑर्डर के शीर्ष पर देख सकते हैं। मार्श ने अक्टूबर के बाद से वेस्ट ऑस्ट्रेलिया के लिए अपनी अंतिम छह पारियों में तीन शतक और एक 88 रन बनाए हैं।

Jasmeet