मधुमक्खियों के हमले से बचे अल्काराज इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 05:40 PM (IST)

इंडियन वेल्स (अमेरिका) : कार्लोस अल्काराज ने मधुमक्खियों के हमले के कारण करीब दो घंटे के विलंब के बाद एलेक्जेंडर ज्वेरेव (Carlos Alcaraz) को 6-3 6-1 से हराकर बीएनपी पारिबस ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। गुरूवार को मुकाबले के दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया जिससे अल्काराज खुद को बचाते हुए छिप गये और मैच शुरू होने के 19 मिनट ही यह घटना हुई। तब अल्काराज 1-1 की बराबरी पर थे। दर्जनों मधुमक्खियां ‘स्पाइडर कैमरे' पर चिपक गईं और उन्हें ‘वैक्यूम' से हटाया गया।

 

Carlos Alcaraz, Bee attack, Indian Wells, Tennis news, sports, कार्लोस अलकराज, मधुमक्खी का हमला, इंडियन वेल्स, टेनिस समाचार, खेल

 

बाद में कोर्ट के करीब दीवारों और सीट पर स्प्रे बोटल का इस्तेमाल किया गया। मैच एक घंटे 48 मिनट की देरी के बाद शुरु हुआ। यानिक सिनर ने जिरी लेचेका को 6-3 6-3 से हराकर इस साल लगातार 16वें मैच में जीत दर्ज की। अब शनिवार को सिनर का सामना अल्काराज से होगा। टॉमी पॉल ने नौवें वरीय कैस्पर रूड को 6-2 1-6 6-3 से हराकर अपने करियर के दूसरे मास्टर्स 1000 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

 

महिलाओं के वर्ग में शीर्ष वरीय इगा स्वियातेक ने पहले सेट में 1-4 से वापसी करते हुए बढ़त बनायी लेकिन कैरोलिन वोज्नियाकी को चोट के कारण क्वार्टरफाइनल से हटने पर मजबूर होना पड़ा। कोको गॉफ ने डेढ़ घंटे तक चले मुकाबले में युआन युए को 6-4 6-3 से शिकस्त दी। यूक्रेन की मार्ता कोस्तयुक ने रूस की अनास्तासिया पोटापोवा को 6-0 7-5 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News