IND vs AUS: कैरी बोले- विराट ने हमें दिखाया की बड़ी पारियां कैसे खेली जाती है, जीत पर भी साझा किए विचार

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 10:36 AM (IST)

अहमदाबाद : ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स केरी ने रविवार को कहा कि विराट कोहली उनमें से नहीं हैं जो बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच पर ‘बड़ा शतक’  बनाने का मौका गंवाएंगे और चौथे टेस्ट मैच में उन्होंने दिखाया कि इस काम को कैसे करना है। कोहली ने भारतीय टीम की पहली पारी में 571 में 186 रन बनाए। बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला की इस आखिरी टेस्ट को ड्रा करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को सोमवार को दो सत्र तक अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।

कैरी ने कहा, ‘उनकी पारी देख कर कोई आश्चर्य नहीं हुआ। उन्हें बल्लेबाजी के लिए आसन पिच मिली और उन्होंने बड़ा स्कोर बनाया। उन्होंने वास्तव में दिखाया कि इस तरह की परिस्थितियों में कैसे खेलना है। उन्होंने हमें आउट करने का कोई मौका नहीं दिया।’ उन्होंने कहा, ‘हमें पता था कि विराट को गेंदबाजी करना आसान नहीं होगा। हम जितना संभव था उतना उन्हें रन बनाने से रोकने की कोशिश कर रहे थे। 

कैरी ने हालांकि घुमा-फिराकर यह मान लिया कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के जीतने की संभावना लगभग ना के बराबर है। उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से यह (जीत दर्ज करना) एक बड़ी चुनौती होने जा रही है, हम दिन के पहले घंटे पर काफी ध्यान देंगे और फिर देखेंगे कि यह संभावना बन रही है।’ 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News