3 साल बाद इंग्लैंड टीम में वापसी कर सकते हैं एलेक्स हेल्स, इस वजह से कर दिया गया था बाहर

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 05:31 PM (IST)

लंदन : सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स तीन साल बाद इंग्लैंड की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के नव नियुक्त प्रबंध निदेशक रॉब की को लगता है कि इस बल्लेबाज ने प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन के कारण पर्याप्त समय टीम से बाहर रहकर बिता दिया है। 

हेल्स को 2019 में इंग्लैंड की एकदिवसीय विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया था क्योंकि तब एक रिपोर्ट में बताया था कि उन पर प्रतिबंधित दवा के सेवन के लिए तीन सप्ताह का प्रतिबंध लगा था। इस 33 वर्षीय बल्लेबाज ने इंग्लैंड की तरफ से 11 टेस्ट, 70 वनडे और 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। हेल्स इंग्लैंड के लिए आखिरी बार 2019 में खेले थे।

एक रिपोर्ट के अनुसार रॉब की ने कहा कि मुझे उस निर्णय में शामिल लोगों से बात करनी होगी, लेकिन मेरे हिसाब से एलेक्स हेल्स चयन के लिए उपलब्ध होंगे। मुझे लगता है कि उन्होंने पर्याप्त समय बाहर बिता दिया है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया है। यह अलग तरह की बहस है। विश्व भर की टी20 लीग खेलने वाले हेल्स ने बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) की थकान का हवाला देकर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से नाम वापस ले लिया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj

Recommended News

Related News