इंग्लैंड के ऐलक्स हेल्स ने खोली PSL की पोल, खिलाड़ियों को दिया जा रहा था इस तरह का खाना

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 09:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देख पीएसल टी20 लीग के छठे सीजन को स्थगित कर दिया है। पीसबी ने यह फैसला मीटिंग करने के बाद लिया है। लेकिन पीएसल में कोरोना आने के कारण ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों को खराब खाना देने के मामले के लिए पीसीबी की पूरी दुनिया में किरकरी हो रही है। इसका सबूत इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने दिया है। 

PunjabKesari

पीएसएल के छठे सीजन में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ऐलक्स हेल्स इस्लामाबाद यूनाइटिड की तरफ से खेल रहे हैं। पीएसएल के स्थगित होने पर हेल्स ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोर पोस्ट की है। इस स्टोरी में पोस्ट करते हुए उन्होंने पाकिस्तान द्वारा खिलाड़ियों दिए जाने वाले खाने का सच उजागर किया है। 

PunjabKesari

हेल्स ने जो फोटो पोस्ट की उसमें दो अंडे दिखाई दे रहें जिसके साथ एक टोस्ट है जो कि खुला हुआ है। इसके साथ ही उन्हें जो खाने के लिए अंडा दिया गया है वह भी खराब दिखाई दे रहा है। हेल्स ने इसकी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर पीएसएल की पोल खोलकर रख दी है।

गौर हो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल को इसलिए स्थगित कर दिया क्योंकि लीग के दौरान कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आई है। पीएसएल के दौरान 6 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी शामिल है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News