इंग्लैंड के ऐलक्स हेल्स ने खोली PSL की पोल, खिलाड़ियों को दिया जा रहा था इस तरह का खाना

punjabkesari.in Thursday, Mar 04, 2021 - 09:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले देख पीएसल टी20 लीग के छठे सीजन को स्थगित कर दिया है। पीसबी ने यह फैसला मीटिंग करने के बाद लिया है। लेकिन पीएसल में कोरोना आने के कारण ही नहीं बल्कि विदेशी खिलाड़ियों को खराब खाना देने के मामले के लिए पीसीबी की पूरी दुनिया में किरकरी हो रही है। इसका सबूत इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने दिया है। 

पीएसएल के छठे सीजन में इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ऐलक्स हेल्स इस्लामाबाद यूनाइटिड की तरफ से खेल रहे हैं। पीएसएल के स्थगित होने पर हेल्स ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक स्टोर पोस्ट की है। इस स्टोरी में पोस्ट करते हुए उन्होंने पाकिस्तान द्वारा खिलाड़ियों दिए जाने वाले खाने का सच उजागर किया है। 

हेल्स ने जो फोटो पोस्ट की उसमें दो अंडे दिखाई दे रहें जिसके साथ एक टोस्ट है जो कि खुला हुआ है। इसके साथ ही उन्हें जो खाने के लिए अंडा दिया गया है वह भी खराब दिखाई दे रहा है। हेल्स ने इसकी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर पीएसएल की पोल खोलकर रख दी है।

गौर हो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल को इसलिए स्थगित कर दिया क्योंकि लीग के दौरान कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आई है। पीएसएल के दौरान 6 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भी शामिल है। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya