एलेक्स हेल्स IPL 2022 से बाहर, कोलकाता में उनकी जगह लेंगे एरोन फिंच

punjabkesari.in Friday, Mar 11, 2022 - 09:45 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2022 के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की जगह पर अब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए ऑस्ट्रेलियाई टी20 कप्तान आरोन फिंच खेलते नजर आएंगे। हेल्स ने बबल थकान के कारण टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलिया को टी-20 विश्व कप दिलाने वाले कप्तान फिंच ने अब तक 88 आईपीएल मुकाबलों में 2 शतक और 15 अर्धशतक की मदद से 2686 रन बनाए हैं। वह 1.5 करोड़ रुपए की कीमत पर केकेआर में शामिल होंगे। केकेआर 26 मार्च को आईपीएल 2022 की ओपनिंग मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेंगे।


केकेआर के लिए खेलने के प्रस्ताव को ठुकराने के बारे में एलेक्स हेल्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। उन्होंने लिखा है- मुझे यह घोषणा करते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आगामी आईपीएल से हटने का बेहद कठिन फैसला किया है। पिछले चार महीने घर से दूर रहने के बाद प्रतिबंधित बायो बबल में और ऑस्ट्रेलिया में खुद कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने के बाद मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं एक सुरक्षित वातावरण में खुद को एक और विस्तारित अवधि के लिए रोक सकता हूं। 

एलेक्स ने अब तक आईपीएल के 6 ही मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 148 रन बनाए थे। उनके बल्ले से 13 चौके और छह छक्के भी निकले थे। 33 साल के हेल्स अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए जद्दोजहद में लगे हुए हैं। 

----------------------------

Star Wars सीरीज में लड़ने वाली योद्धा बनीं WWE स्टार साशा बैंक्स, शेयर की पोस्ट

Content Writer

Jasmeet