पहली पत्नी से डंप हुए इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने ढूंढी दूसरी, रचाई शादी

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 07:52 PM (IST)

खेल डैस्क : इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने आखिरकार बीती 19 अक्टूबर को एक निजी समारोह में प्रेमिका नीना स्ट्रॉन्ग के शादी कर ही ली। यह एलेक्स की दूसरी शादी है। इससे पहले वह इंग्लैंड की ही डैनी गिस्बोर्न के साथ रिश्ते में थे। डैनी ने आरोप लगाया था कि चेतावनी देने के बावजूद एलेक्स ने उन्हें चीट किया था। इससे निराश होकर उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था। अब एलेक्स ने आगे बढ़ते हुए नीना के साथ शादी रचा ली है। हेल्स ने सोशल मीडिया पर अपने विशेष दिन की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं, जिससे प्रशंसकों को इस यादगार अवसर की एक झलक मिली।

 

View this post on Instagram

A post shared by Alex Hales (@alexhales1)

 

हेल्स ने शादी की तस्वीरों की श्रृंखला को एक सरल लेकिन हार्दिक संदेश के साथ कैप्शन दिया, "मिस्टर एंड मिसेज हेल्स! 19.10.24,” गर्व से अपनी शादी की घोषणा कर रहे हैं। तस्वीरों में नवविवाहित जोड़े की खुशी को आसानी से देखा जा सकता है। इस दौरान साथी क्रिकेटरों सहित प्रशंसकों ने हेल्स दंपति को शुभकामनाएं और बधाइयां दीं। पिछले साल अप्रैल में ही हेल्स ने नीना के साथ अपनी सगाई की आधिकारिक घोषणा की थी। तब से, जोड़े ने सोशल मीडिया पर कई यादगार पल साझा किए। वह अक्सर अपनी यात्राओं और विशेष अवसरों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। 19 अक्टूबर को हुए समारोह में उनके लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते की नया नाम मिल गया।

 

विवादों में रहे हैं हेल्स
- 2017 में एलेक्स हेल्स का नाइट क्लब के बाहर हुआ विवाद सर्वाधिक चर्चा में रहा था। सितंबर के महीने में हुए इस विवाद के दौरान बेन स्टोक्स भी गुस्से में नजर आए थे। मामले ने खूब सूर्खियां बटोरी थीं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने हेल्स पर कार्रवाई का भी मूड बना लिया था। 
- नॉटिंघमशायर के बल्लेबाज बारबाडोस में पत्नी डैनी को चीट करने के चलते चर्चा में आए। बताया गया कि एक तरफ हेल्स डैनी के साथ प्यार की पींघें बढ़ा रहे थे तो दूसरी तरफ पराई औरत के प्रति आकर्षित थे। डैनी का कहना था कि वह पहले ही एलेक्स को चेतावनी दे चुकी थी। उसके दोबारा ऐसा करने पर उन्होंने उसे छोड़ना ही बेहतर समझा।

 

हेल्स का करियर 
टी20 प्रारूप के शानदार बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने पिछले साल अगस्त में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। भले ही हेल्स ने अंतरराष्ट्रीय कर्तव्यों से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह अभी भी दुनिया भर की विभिन्न टी20 लीगों में खेलते हैं। हेल्स ने 11 टेस्ट में 573 रन, 70 वनडे में 2419 रन, 75 टी20 में 2074 रन बनाए है। इसी के साथ 107 प्रथम श्रेणी मैचों में वह 6655, 175 लिस्ट ए मुकाबलों में 6260 तो 475 ट्वंटी 20 मुकाबलों में 12987 रन बना चुके हैं। ट्वंटी 20 फार्मेट में ओवरऑल वह 6 शतक भी लगा चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News